“मोमेंट मार्केटिंग” जैसी ट्रिक का इस्तेमाल करते मोदी
Girish Malviya पांच अगस्त सुबह की शुरूआत भारतीय पुरुष हॉकी टीम की टोक्यो ओलंपिक में जीत के साथ हुई. भारत की टीम ने जर्मनी को 5-4 से हराकर कांस्य पदक जीत लिया. जैसे ही यह खबर आई देशभर में इस जीत की खुशी मनाई जाने लगी. क्योंकि 42 साल बाद ओलंपिक हॉकी जैसी प्रतिष्ठित स्पर्धा … Continue reading “मोमेंट मार्केटिंग” जैसी ट्रिक का इस्तेमाल करते मोदी
Copy and paste this URL into your WordPress site to embed
Copy and paste this code into your site to embed