LagatarDesk : HDFC बैंक का एप मंगलवार को अचानक डाउन हो गया. इसके कारण ग्राहकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. दो घंटे तक एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों के लेनदेन समेत कई जरूरी काम रुक गये. कुछ तकनीकी परेशानी के कारण बैंक के एप करीब दो घंटे तक डाउन रहें. हालांकि बैंक ने इस परेशानी को दूर कर लिया है. बैंक ने ट्वीट करके अपने ग्राहकों से इसके लिए माफी मांगी. ट्वीट करके बैंक ने बताया कि परेशानी सॉल्व हो गयी है. कस्टमर्स अब बिना किसी परेशानी के मोबाइल और नेट बैंकिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं.
बैंक ने ट्वीट करके एप चालू होने की दी जानकारी
बैंक ने ट्वीट में लिखा कि मोबाइल बैंकिंग एप से जुड़ी समस्याएं को सॉल्व हो गयी है. ग्राहक अब बिना किसी परेशानी के नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग एप का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस असुविधा के लिए हमें खेद है. आपके धैर्य के लिए धन्यवाद.
Please note the issues around mobile banking app is now resolved. Customers can now use NetBanking and mobile banking app for transactions. We regret the inconvenience and thank you for your patience.
— HDFC Bank News (@HDFCBankNews) June 15, 2021
बैंक ने ट्वीट करके नेटबैंकिंग का इस्तेमाल करने की दी सलाह
एचडीएफसी बैंक ने इससे पहले एक और ट्वीट किया था. जिसमें बैंक ने इस समस्या को दूर करने की बात कही थी. साथ ही ग्राहकों को ट्रांजैक्शन के लिए नेटबैंकिंग का इस्तेमाल करने की सलाह दी गयी थी. बैंक ने ट्वीट में लिखा था कि मोबाइल बैंकिंग एप में कुछ दिक्कतें आ रही है. हम इसे सॉल्व करने की कोशिश कर रहे हैं. जल्दी ही इसके बारे में आपको अपडेट करेंगे. ग्राहकों से अनुरोध है कि अपने लेनदेन को पूरा करने के लिए नेटबैंकिंग का इस्तेमाल करें.
We are experiencing some issues on the MobileBanking App. We are looking into this on priority and will update shortly. Customers are requested to please use NetBanking to complete their transaction. Regret the inconvenience caused. Thank you.
— HDFC Bank News (@HDFCBankNews) June 15, 2021