Ranchi : ऑनलाइन पेमेंट करने के बाद दुकानदार ने कहा कि पैसे उसके एकाउंट में नहीं आए. कस्टमर ने कहा कि पैसे तो चले गये हैं. दुकानदार कह रहा कि उसके खाते में पैसा शो ही नहीं कर रहा है. अब कस्टमर परेशान है, क्योंकि पैसे उसके एकाउंट से उसी खाते नंबर पर ट्रांसफर हो चुके हैं. अब कस्टमर दुकानदार से पैसे वापस करने के लिए कह रहा है. मगर दुकानदार पैसे वापस नहीं कर रहा. यह मामला है लोअर बाजार थाना क्षेत्र का. यहां के सर्जना चौक स्थित ईस्टर्न ट्रेडिंग दुकान से बूटी मोड़ के रहने वाले राजेश कुमार ने फ्रिज लेने के लिए 4644 हजार रुपये ऑनलाइन पेमेंट किया था. दुकान मालिक का कहना था कि पेमेंट मेरे बैंक एकाउंट में नहीं आया है.
@ranchipolice @Cyberdost
महोदय, दिनांक 03/072021 को #GeatEsternTradingCo.सर्जना चौक रांची द्वारा ₹4649.00 वापस नहीं लौटा पर मैंने लोअर बाजार थाने में एक शिकायत दर्ज कराया था। चार दिन बीत जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने पर आज मै चौथी बार लोअर बाजार थाना गया तो, 1/n— 🇮🇳 🚩 राजेश कुमार 😷 🚩🇮🇳 (@taurus_rajesh) July 9, 2021
इंस्पेक्टर महाशय ने कहा “दुकानवाला जब वापस देगा तब ले लेना नहीं तो कोर्ट जाओ।”
माहशाय, क्या यही तरीका है सामान्य लोगों से पुलिस प्रशासन का व्यवहार करने का। पैसा लेने के बाद दुकानदार कभी कहता है “मेरे पास पैसा नहीं आया, बैंक कंफर्म नहीं कर रहा” 2/n pic.twitter.com/5q4EfuvCys— 🇮🇳 🚩 राजेश कुमार 😷 🚩🇮🇳 (@taurus_rajesh) July 9, 2021
पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
राजेश कुमार ने जब दुकान मालिक से अपना पैसा मांगा, तो उनसे बोला गया कि 45 दिन में रुपये मिलेंगे, या जो करना है कर लो. इसके बाद राजेश कुमार ने लोअर बाजार थाना में इसकी शिकायत की. शिकायत दर्ज होने के चार दिन बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. राजेश कुमार जब दोबारा थाने गए, तो थाना प्रभारी ने कहा कि दुकानवाला जब पैसा वापस देगा, तब ले लेना, नहीं तो कोर्ट जाओ.