बिल नहीं मिलने पर उपभोक्ता की बढ़ रही है परेशानी
बिजली बिल समय पर नहीं मिलने से उपभोक्ता परेशान हैं. इससे उपभोक्ताओं में अधिक बिल मिलने का डर बना रहता है. चास फीडर के उपभोक्ता राहुल कुमार ने कहा कि दो-तीन माह का एक साथ बिल मिलने पर उपभोक्ता बिल जमा कर पाने में सक्षम नहीं होंगे. इस बाबत विभाग के पदाधिकारियों ने बताया कि चास डिवीजन में ऐसी समस्या नहीं है. कुछ क्षेत्र में मीटर रीडिंग व बिलिंग नहीं होने की शिकायत थी, उसे भी दुरुस्त कर दिया गया है.गुरुद्वारा व पिंड्राजोरा फीडर की हालत जस की तस
गुरुद्वारा और पिंदड्राजोरा क्षेत्र की हालात जस की तस बनी हुई है. दिन-रात मिलाकर उपभोक्ताओं को 8 से 10 घंटे की बिजली मिल पा रही है. इतना ही नहीं, इसमें भी ट्रिप व लो वोल्टेज की समस्या बनी हुई है. गुरुद्वारा फीडर के उपभोक्ता रंजीत मिश्रा ने कहा कि विभाग गुरुद्वारा फीडर पर अधिक मेहरबान है. क्षेत्रीय फॉल्ट होने की सूचना पर पूरे फीडर में बिजली गुल होती है. सबसे अधिक कनेक्शन को लेकर लोड शेडिंग, ड्रिप की समस्या है.विभाग का दावा, स्थिति हो रही सामान्य
बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता एसडी तिवारी ने बताया कि बिजली संकट से लोगों को अब काफी राहत है. क्षेत्रीय फॉल्ट सहित विभागीय कार्य पूरा कर लिया गया है. बिजली कटौती से बिलिंग में भी परेशानी होने की सूचना थी, लेकिन अब स्थिति काफी नियंत्रण में है. यह">https://lagatar.in/bermo-four-batteries-of-truck-and-payloader-stolen-from-garage/">यहभी पढ़ें : बेरमो : गैराज से ट्रक और पेलोडर की चार बैटरी की हुई चोरी [wpse_comments_template]
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