Search

बिजली बिल की समस्या के निपटारे के लिए शिकायत निवारण कोषांग गठित

Ranchi: कोकर इलाके के बिजली उपभोक्ताओं की बिजली बिल से संबंधित समस्याओं के निपटारे के लिए उपभोक्ता शिकायत निवारण कोषांग का गठन किय़ा गया है. इस कोषांग में तीन कर्मियों को प्रतिनियुक्त किया गया है. ये कर्मी हर दिन सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक उपभोक्ताओं की बिलिंग से संबंधित समस्याओं का निपटारा करेंगे. कोकर के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर गौरव कुमार ने बताया कि उपभोक्ताओं के लिए कोषांग का मोबाइल नंबर भी जारी किया गया है. उपभोक्ता मोबाइल नंबर 6201382424 पर कॉल कर या व्हाट्सअप के जरीए अपनी समस्याओं को साझा कर सकते हैं. साथ ही बिल की पूरी जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं. इसे भी पढ़ें – ममता">https://lagatar.in/mamata-banerjee-met-those-who-lost-their-jobs-said-i-will-not-let-jobs-be-taken-away-sc-has-cancelled-school-appointments/">ममता

बनर्जी नौकरी गंवाने वालों से मिली, कहा, मैं नौकरियां नहीं छीनने दूंगी, SC ने रद्द की हैं स्कूली नियुक्तियां

Comments

Leave a Comment

Follow us on WhatsApp