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लातेहार: डीसी ने साप्‍ताहिक जन शिकायत निवारण में सुनी शिकायतें

Latehar: डीसी कार्यालय वेश्‍म में मंगवारीय साप्‍ताहिक जन शिकायत निवारण का आयोजन किया गया. इसमें उपायुक्‍त उत्‍कर्ष गुप्‍ता ने जिले के विभिन्‍न प्रखंडों से आये ग्रामीणों की समस्‍याओं को सुना और उसके निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्‍यक दिशा निर्देश जारी किया. जन शिकायत निवारण में कुल दस आवेदन प्राप्‍त हुए. इनमें अधिकांश भूमि विवाद, जमीन अधिग्रहण, सेवा पुस्तिका नहीं मिलने से संबधित जुड़े आवेदन शामिल थे. उपायुक्त ने क्रमवार शिकायतों को सुना और ग्रामीणो को उनकी समस्‍याओं का भरोसा दिया. उन्‍होंने संबंधित पदाधिकारियों को शिकायतों का भौतिक सत्‍यापन कर उनका निराकरण करने का निर्देश दिया. उन्‍होंने जन शिकायत निवारण में आने वाली समस्‍याओं को गंभीरता से लेने और प्राथमिकता के आधार पर समस्‍याओं का समाधान करने का निर्देश दिया. बता दें कि उपायुक्त के निर्देश पर आम लोगों की समस्याओं के समाधान और शिकायत के निष्पादन के लिए जिला, अनुमंडल, प्रखंड स्तरीय के सभी पदाधिकारियों के कार्यालय में प्रत्येक मंगलवार व शुक्रवार को जन शिकायत निवारण का आयोजन किया जाता है. इसे भी पढ़ें – टीएमसी">https://lagatar.in/tmc-mp-kalyan-banerjee-and-kirti-azad-clashed-bjp-shared-whatsapp-chat-mention-of-versatile-international-lady/">टीएमसी

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