alt="" width="300" height="190" />Jamshedpur : स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के सिटीजन इंगेजमेंट श्रेणी के तहत जेएनएसी ने स्वच्छता के कार्यों के प्रचार प्रसार एवं जन जागरूकता संबंधी कार्यों के लिए माधुरी फेम पप्पु सरदार और वेस्ट प्लास्टिक का उपयोग एवं इसका उपयोग नकारने को लेकर अभियान चलाने वाली मोंद्रिता चटर्जी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है.
स्वच्छता सर्वेक्षण-2022 में आम लोगों की भागीदारी-साझेदारी बढ़ाने के लिए प्रेरित करेंगे
दोनों स्वच्छता के मानदंडों का अपने जीवन में उपयोग एवं पालन करेंगे ही, साथ ही इसके लिए दूसरों को भी प्रेरित करेंगे. इस दौरान दोनों को विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार ने अपने कार्यालय में स्वच्छता की शपथ भी दिलाई. मीडियाकर्मियों से बात करते हुए विशेष पदाधिकारी ने बताया कि दोनों स्वच्छता सर्वेक्षण-2022 में आम लोगों की भागीदारी-साझेदारी बढ़ाने के लिए प्रेरित करेंगे. इसके तहत वे गीले कचरे का होम कम्पोस्टिंग तहत उपयोग, सूखे एवं गीले कचरे को अलग करके संग्रह करने के लिए प्रेरित करेंगे. सिंगल यूज प्लास्टिक या थर्मोकोल इत्यादि से बनी सामग्री का उपयोग नहीं करेंगे एवं दूसरों को नहीं करने के लिए प्रेरित करेंगे. इसके लिए समय-समय पर जन जागरूकता कार्यक्रम चलाएंगे. मौके पर सिटी मैनेजर सोनल सिंह, रवि भारती आदि मौजूद थे. [wpse_comments_template]

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