ट्रेनों में न कंबल-चादर, ना तकिया, यात्रियों से डेढ़ गुना किराया वसूल कर रहा रेलवे…पढ़ें रिपोर्ट इस भी देखें-
रोड बनाने का काम अभी तक अटका
सर्वे करने के बाद भूमि अधिग्रहण और फिर उसके बाद सड़क का निर्माण करना है. समझौते के तहत दोनों कार्य साथ साथ होने थे. लेकिन राज्य सरकार की ओर से इस मामले में गंभीर पहल नहीं हुई है. इस रोड के उपलब्ध होने पर शहरवासियों को स्टेशन से आवाजाही में सुविधा होगी. स्टेशन रोड से होकर आने जाने में उन्हें जाम का सामना नहीं करना पड़ेगा. हटिया, हिनू, डोरंडा, धुर्वा, तुपुदाना और यहां तक कि नामकुम के यात्रियों की भी स्टेशन से आवाजाही सुविधाजनक होगी. इसे भी पढ़ें-सुनीत">https://lagatar.in/sunit-sharma-appointed-as-new-ceo-and-director-of-railway-board/14309/">सुनीतशर्मा बनाये गये रेलवे बोर्ड के नये CEO और Director
सेकेंड टर्मिनल का हो रहा उपयोग
हालांकि दूसरे टर्मिनल में पहुंचने के लिए एक अन्य सड़क का इस्तेमाल हो रहा है. लेकिन यह सड़क काफी संकरी है. यह सड़क राजेंद्र चौक से होकर ओवर ब्रिज के नीचे से अनंतपुर होते हुए स्टेशन जाती है. जाम होने की स्थिति में यहां यात्रियों की ट्रेन छूट सकती है. रेलवे के सीपीआरओ नीरज कुमार ने बताया कि सेकेंड इंट्री टर्मिनल का एप्रोच रोड राज्य सरकार बनाएगी. सेकेंड टर्मिनल का उपयोग शुरू हो चुका है. अभी कोरोना काल होने के कारण यह बंद है. स्थिति सामान्य होने पर इसे खोला जाएगा. आने वाले समय में और सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी. इसे भी पढ़ें-रेलवे">https://lagatar.in/people-living-illegally-in-railway-quarters-disconnected-electricity-connection-warnings-empty-houses/11685/">रेलवेक्वार्टर में अवैध रूप से रह रहे लोगों का कटा बिजली कनेक्शन, मिली चेतावनी- खाली करें घर

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