शिकायत वाले कंज्यूमरों की स्मार्ट मीटर की हुई जांच, सभी सही पाए गए Ranchi : हिंदी दैनिक शुभम संदेश में छपी खबर ``स्मार्ट मीटर से अधिक बिल आने की शिकायत`` की जांच करने जेबीवीएनएल की टीम रांची के विभिन्न क्षेत्रों में उतरी. जेबीवीएनएल की टीम ने अशोक नगर के तीन असंतुष्ट उपभोक्ताओं एम प्रसाद, आरके सिंह और आलम आरा खान के बाद हिंदपीढ़ी इलाके के तीन उपभोक्ताओं मो सिराजुद्दीन, मोहतरमा असना खातून और मो नाजिम के घर जाकर मीटर की जांच की. जांच के उपरांत सभी स्मार्ट मीटर सही कार्य करते हुए पाये गये. झारखंड बिजली वितरण निगम के निदेशक डिस्ट्रीब्यूशन एंड प्रोजेक्ट केके वर्मा ने रांची शहर के उपभोक्ताओं से अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें. झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड अपने उपभोक्ताओं को आश्वस्त करता है कि नया स्मार्ट मीटर सही रीडिंग लेता है. उपभोक्ताओं की किसी असुविधा में जेबीवीएनएल सेवा के लिए तत्पर है. यदि किसी उपभोक्ता को लगता है कि उनका नया स्मार्ट मीटर सही काम नहीं कर रहा है तो वे निगम द्वारा निहित चैलेंज फीस जमा कर अपने मीटर की जांच करा सकते हैं. इसे भी पढ़ें – झारखंडः">https://lagatar.in/jharkhand-1229-posts-will-be-appointed-in-health-department-advertisement-released/">झारखंडः
 स्वास्थ्य विभाग में 1229 पदों पर होगी नियुक्ति, निकला विज्ञापन [wpse_comments_template]
                            
                            शुभम संदेश इंपैक्ट : स्मार्ट मीटर से अधिक बिल आने की जांच करने उतरी जेबीवीएनएल की टीम
 
                                         
                 
                                                             
                                 
                                             
                                         
                                         
    
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