कैसे करें शिकायत?
- - टोल-फ्री नंबर : 18005701235
- - व्हाट्सएप चैटबॉट : 8141231235
- - ईमेल : support@smartranchi.in
- - वेबसाइट : smartranchi.in
- - मोबाइल ऐप : Smart Ranchi Citizen (Android और iOS दोनों पर उपलब्ध)
शिकायतों का त्वरित निपटारा
स्मार्ट रांची कनेक्ट सेंटर नगर निगम भवन के ग्राउंड फ्लोर पर संचालित किया जा रहा है. यहां रोजाना 60-65 शिकायतें दर्ज हो रही हैं, जिनमें से 85% शिकायतों का समाधान उसी दिन कर दिया जाता है. अधिकतम 72 घंटे के भीतर हर शिकायत का समाधान करने का लक्ष्य रखा गया है. फिलहाल, सबसे ज्यादा शिकायतें स्ट्रीट लाइट्स से जुड़ी आ रही हैं.https://lagatar.in/wp-content/uploads/2025/03/Untitled-13-7.jpg">
class="alignnone size-full wp-image-1023487" src="https://lagatar.in/wp-content/uploads/2025/03/Untitled-13-7.jpg"
alt="" width="600" height="400" />
Leave a Comment